Ticker

6/recent/ticker-posts

Ad Code

Ind vs Aus: रोहित शर्मा जब मैच के बाद ऋषभ पन्त के कमरे में पहुँचे तो यह देख कर रह गए दंग।

 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए तीसरे टेस्ट मैच में ऋषभ पन्त ने दूसरी पारी में शानदार 97 रन बनाए थे , जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर बहुत तारीफे हो रही है।


लेकिन जब मैच के बाद रोहित शर्मा ऋषभ पन्त के कमरे में पहुँचे तो वह दंग रह गए। तस्वीर को उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम story में लोगो के साथ शेयर किया, जो काफी वायरल हो रही है।



तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऋषभ पंत के कमरा बिखरा पड़ा है।वहां शुभमन गिल भी मौजूद हैं।वो भी हालत को देखकर हंस रहे हैं। वहीं पंत भी खड़े हैं।तस्वीर में सामान बुरी तरह से बिखरा पड़ा हुआ है। चौथा और आखिरी टेस्ट मुकाबला ब्रिसबेन में खेला जाएगा।इसलिए पंत पैकिंग कर रहे थे। सिडनी से टीम इंडिया ब्रिसबेन रवाना होगी।



आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में भारत की फिटनेस समस्यायें बढती ही जा रही है और सिडनी में ड्रॉ रहे तीसरे टेस्ट के नायक हनुमा विहारी हैमस्ट्रिंग चोट के कारण ब्रिसबेन में चौथा टेस्ट नहीं खेल सकें।वही जसप्रीत बुमराह भी चोट के कारण चौथा ओर आखिरी टेस्ट मैच नही खेल सकेंगे।


भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह के क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) को दिए आश्वासन के बाद क्वीन्सलैंड की राजधानी में 15 जनवरी से चौथे और अंतिम टेस्ट की मेजबानी को लेकर अनिश्चितता खत्म हो गई है। ब्रिसबेन में हालांकि क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को ही आने की इजाजत होगी।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां